इस बिल्ली की क्यूटनेस का इंस्टाग्राम पर जलवा, 50 हजार से ज्यादा हैं फॉलोअर्स

[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

इस बिल्ली की क्यूटनेस का इंस्टाग्राम पर जलवा, 50 हजार से ज्यादा हैं फॉलोअर्स

रूस के मॉस्को की इस क्यूट बिल्ली (Cat) ने सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा रखा है. मैनचेस्टर (Manchester) नाम की यह बिल्ली शानदार जिंदगी जीती है

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: August 14, 2020  10:00 AM IST

Cat Cuteness makes her instagram sensation watch manchester video
Manchester Cat का इंस्टाग्राम पर है जबरदस्त जलवा

रूस के मॉस्को की इस क्यूट बिल्ली (Cat) ने सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा रखा है. मैनचेस्टर (Manchester Cat) नाम की यह बिल्ली शानदार जिंदगी जीती है और इंस्टाग्राम पर इसके 58,400 फॉलोअर्स हैं. यह बिल्ली छोटे कदम की है और इसकी टांगें सिर्फ चार इंच की है. जिस वजह से खूब क्यूट लगती है और ही वजह इसे लोकप्रियता भी दिला रही है. इस बिल्ली की उम्र दो साल है. मैनचेस्टर अपने मालिक अलेक्जेंडर उसाकोव के साथ मास्को में रहती हैं. इसका मालिक बताता है कि इसकी छोटी टांगों (Munchkin Cat Manchester) की वजह से उसकी जिंदगी में कोई मुश्किल नहीं आती है. 

डेलीस्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बिल्ली का जन्म 15 सितंबर, 2018 को हुआ था और इसके मालिक इसको चार महीने की उम्र में लेकर आए थे. अलेक्जेंडर ने इसका नाम मैनचेस्टर यूनाइटेड फुटबॉल क्लब के नाम पर रखा है क्योंकि वह इस फुटबॉल क्लब के बहुत बड़े फैन हैं. इसकी क्यूटनेस को देखने के बाद ही मैनचेस्टर (Manchester) का इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट बनाने का फैसला लिया गया था. यही नहीं मैनचेस्टर के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और दुनिया भर मे उसके फैन्स बन चुके हैं, और बनें भी क्यों नहीं वो है ही इतनी क्यूट.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]