उर्वशी रौतेला का ‘बॉडी बाय उर्वशी’ चैलेंज हुआ हिट, एक्ट्रेस बोलीं- कोई बहाना नहीं…

[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने लॉकडाउन के बीच एक वर्कआउट चैलेंज शेयर किया है.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: May 14, 2020 20:20 PM IST

urvashi rautela
उर्वशी रौतेला

कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉकडाउन में घर रहते अपने आप को फिट रखना एक चैलेंज हो गया है, खास कर हमारे सेलिब्रिटी के लिए. अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने लॉकडाउन के बीच एक वर्कआउट चैलेंज शेयर किया है. जिससे वह अपने प्रशंसकों को लॉकडाउन के दौरान फिट रहने के लिए प्रेरित कर रही हैं. फैशनिस्टा ने सोशल मीडिया में ‘बॉडी बाय उर्वशी’ नाम का चैलेंज दिया है. जैसा कि नाम से ही प्रदर्शित हो रहा है कि यह चैलेंज बॉडी को फिट बनाये रखने पर बेस्ड है. उर्वशी ने ग्रे रंग के स्पोर्ट्स ब्रा और योग पैंट पहने हुए हाथ में डंबल लिए नजर आ रही हैं.

हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कोविड-19 (COVID-19) के खिलाफ लड़ाई में हमारे लिए लड़ रहे कोविड-19 सेनानियों के लिए पांच करोड़ रुपये दान दिए थे. टिकटॉक पर फ्री डांस मास्टरक्लास के माध्यम से उन्होंने 180 लाख लोगों को साथ में जोड़ा, और इससे उनके पास 5 करोड़ रुपये की राशि इकट्ठा हुई , जिसे उन्होंने दान दिए.  
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इस साल दो मूवी में नज़र आने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के चलते रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. नए रिलीज डेट का इंतजार है. उनकी पहली मूवी ‘वर्जिन भानुप्रिया’ है जिसके कुछ गानों को रिलीज कर दिया गया है. यह एक महिला प्रधान फिल्म है जो लड़कियों के ऊपर आधारित है. सूसी गणेशन द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और विनीत कुमार भी हैं. और दूसरी तमिल सुपरहिट फिल्म थिरुट्टू पेले 2 की हिंदी रीमेक में दिखाई देने वाली है. अभी इस फिल्म का हिंदी नाम फ़ाइनल नहीं हुआ है.
[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]