कैटरीना कैफ फिट रहने के लिए करती हैं ये एक्सरसाइज, आप भी करें ऐसा- देखें Video

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 36 साल की हो गई हैं, लेकिन फिटनेस के मामले में कम उम्र की लड़कियों को पीछे छोड़ देंगी.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: May 10, 2020 5: 15 PM IST

Katrina Kaif
कैटरीना कैफ (https://www.instagram.com/katrinakaif/)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 36 साल की हो गई हैं, लेकिन फिटनेस के मामले में कम उम्र की लड़कियों को पीछे छोड़ देंगी. शानदार फिटनेस के लिए वो कड़ी मेहनत करती हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के जिम वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हो जाते हैं. फिटनेस को लेकर कैटरीना कैफ का कहना है कि वह फिटनेस को बहुत अधिक महत्व देती हैं. साथ ही वह अपने वर्कआउट की योजना भी खुद ही बनाती हैं.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इस संबंध में कहा: “मैं फिटनेस को बहुत अधिक महत्व देती हूं और सप्ताह के सातों दिन कम से कम 1-3 घंटे के लिए वर्कआउट करती हूं. मुझे खुद को चुनौती देना पसंद है, यही वजह है कि मैं अपना वर्कआउट प्लान खुद ही बनाती हूं, इसमें स्क्वाट्स, पुश अप्स शामिल रहते हैं.” उन्होंने आगे कहा: “मैं पिलेट्स और योग भी करती हूं. बहुत देर तक कार्डियो, वेट ट्रेनिंग के साथ-साथ फंक्शनल ट्रेनिंग भी करती हूं. ”

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) यही नहीं रूकीं उन्होंने अपने आहार के संतुलन पर कहा कि नियम के अनुसार मैं हमेशा उन खाद्य पदार्थो से परहेज करती हूं, जिनमें ग्लूटेन, रिफाइंड के साथ ही दूध से बनीं चीजें हैं. सुबह के दौरान मैं चार ग्लास गर्म पानी पीती हूं. हर दो घंटे पर उबली सब्जियां और फल खाती हूं.” उन्होंने आगे कहा कि नाश्ते के लिए सिरेल्स, दलिया, दोपहर के भोजन के लिए ग्रील्ड मछली, फलियां, हरे सलाद. शाम के नाश्ते के लिए पीनट बटर के साथ ब्रेड और रात के खाने के लिए सूप, मछली, सलाद लेती हूं.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हाल ही में फिल्म ‘भारत’ में नजर आई थीं. उनकी आने वाली फिल्म अक्षय कुमार के अपोजिट ‘सूर्यवंशी’ है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]