40 की उम्र में भी करीना कपूर दिखती हैं छरहरी, दाल-रोटी, सूप, जूस और वर्कआउट है सीक्रेट

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

40 की उम्र में भी करीना कपूर दिखती हैं छरहरी, दाल-रोटी, सूप, जूस और वर्कआउट है सीक्रेट

करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिट रहने के लिए अपनी दिन की शुरुआत वॉकिंग से करती हैं. वो रोजाना करीब 30 मिनट का वॉक करती हैं.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: September 21, 2020 16:46 PM IST

Kareena kapoor Fitness Mantra
करीना कपूर (Kareena Kapoor) यूं रखती हैं खुद को फिट

करीना कपूर (Kareena Kapoor) 21 सितंबर को 40 साल की हो गई हैं. करीना कपूर का जन्म 21 सितंबर 1980 को हुआ. इस उम्र में भी करीना कपूर अपने फिटनेस के दम पर 20-21 साल की लड़कियों से ज्यादा सुंदर और फिट दिखती हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) को ये मुकाम ऐसे ही नहीं हासिल हुआ है. इसके लिए वो रोज सुबह जमकर पसीना बहाती हैं और बैलेंस डाइट लेती हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor Fitness) ही वो एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने जीरो साइज फिगर का शुरआत की थी.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिट रहने के लिए अपनी दिन की शुरुआत वॉकिंग से करती हैं. वो रोजाना करीब 30 मिनट का वॉक करती हैं. उनका कहना है कि इससे उनकी स्ट्रेंथ बढ़ती और साथ ही वेट लूज करने में मदद मिलती है. वॉकिंग से ओवरऑल बॉडी का फैट और वेट कम होता है. यही नहीं बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर करीना हफ्ते में 3 से 4 दिन पिलाटे एक्सरसाइज करती हैं. यह 45 मिनट का सेशन होता है. इसके साथ ही वो फुल बॉडी वर्कआउट करती हैं, जिसमें काडिलेक, लेटर बेरल और जम्प बोर्ड शामिल है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) हमेशा लंच में और डिनर में दाल-रोटी और सब्जी का सूप जरूर लेती हैं. इसके अलावा वो ब्रेकफास्ट में दूध और फ्रेश जूस, पराठा या उपमा, इडली लेती हैं. वो लंच में दाल के साथ 2 रोटी, एक कटोरी ग्रीन सलाद और वेजिटेबल सूप लेती हैं. डिनर में दाल रोटी, ब्राउन राइस, दही और सब्जी का सूप लेती हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Blessing the Monday Timeline. #kareenakapoor #kareenakapoorkhan #bebo #bombshellbebo #Kareenakapoorgym #bollywoodfashion #gymgirls #bollywoodqueen

A post shared by KareenaKapoorAddicted (@bombshellbebo) on

बता दें कि करीना कपूर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की पत्नी हैं. बता दें कि करीना कपूर की फैन फॉलोइंग इस हद तक है कि इंस्टाग्राम पर आते ही उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में हो गई. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी साझा करती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]