[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

Amazon Prime Video की पहली कन्नड़ डायरेक्ट-टू-सर्विस रिलीज 'लॉ' का प्रीमियर अब 17 जुलाई को

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने आज घोषणा कर दी है कि बहुप्रतीक्षित कन्नड़ फिल्म “लॉ” का प्रीमियर अब अगले महीने 17 जुलाई को किया जाएगा.

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: June 26, 2020 17:54 PM IST

Kannada Movie Law Will be Released on Amazon Prime Videos on 17 July
Amazon Prime Video: 17 जुलाई को रिलीज होगी 'लॉ'

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने आज घोषणा कर दी है कि बहुप्रतीक्षित कन्नड़ फिल्म “लॉ” का प्रीमियर अब अगले महीने 17 जुलाई को किया जाएगा. इस क्राइम-थ्रिलर में नवोदित रागिनी चंद्रन द्वारा अभिनीत नंदिनी का सफ़र दिखाया जाएगा, जो एक भीषण अपराध के खिलाफ न्याय की लड़ाई लड़ती है. अपने गुरु की सहायता से कानूनी व्यवस्था पर आधारित, फिल्म महिलाओं के साथ होने वाले अन्याय और अपराध के खिलाफ आवाज उठाती है.

“लॉ” का निर्माण अश्विनी पुनीत राजकुमार व एम गोविंदा ने किया है और रघु समर्थ द्वारा निर्देशित है. कानूनी कन्नड़ नाटक का नेतृत्व रागिनी प्रजवाल ने किया है जो मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपना डेब्यू कर रहीं है और मुख्मंत्री चंद्रू, अच्युत कुमार, सुधरानी जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे। इस फिल्म में सिरी प्रह्लाद और दिग्गज अभिनेता मुख्मंत्री चंद्रू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. “लॉ” डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने वाली सैंडलवुड इंडस्ट्री की पहली फिल्म है. पुनीत राजकुमार की पीआरके प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह फिल्म 17 जुलाई, 2020 को दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से लॉन्च की जाएगी.
[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]