Tandav Trailer: सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया की 'तांडव' का ट्रेलर रिलीज

Tandav Trailer: अपने शक्तिशाली टीजर से दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, अमेजन प्राइम वीडियो ने अमेजन ओरिजिनल सीरीज ‘तांडव’ ट्रेलर के साथ नए साल का स्वागत किया है.

Tandav Trailer
Tandav Trailer: 'तांडव' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Tandav Trailer: अपने शक्तिशाली टीजर से दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, अमेजन प्राइम वीडियो ने अमेजन ओरिजिनल सीरीज ‘तांडव (Tandav)’ ट्रेलर के साथ नए साल का स्वागत किया है. हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित, ‘तांडव’ अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित है. नौ एपिसोड का यह राजनीतिक ड्रामा गौरव सोलंकी द्वारा लिखित है और इसमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान आय्यूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी सहित अन्य कई अन्य दमदार कलाकारों की टोली नजर आएगी. भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 15 जनवरी, 2021 से तांडव के सभी एपिसोड स्ट्रीम कर सकते हैं.

‘तांडव (Tandav)’ में अपने किरदार के बारे में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा, ‘भारत में मनोरंजन उद्योग एक रिनायसांस के दौर से गुजर रही है और तांडव जैसी कहानियां इस बदलाव में सबसे आगे हैं. एक अभिनेता के रूप में, मेरे लिए नाटकीय लेखन का एक अच्छा हिस्सा और ग्रे पात्रों की एक आकर्षक रचना हमेशा रोमांचक होती है. मैंने जैसे अपने किरदार समर की जटिलताओं के बारे में पढ़ा और तांडव की दुनिया में गहराई से गोता लगाया, मैं यह समझ गया था कि मुझे इस किरदार को निभाना है. मैं अमेजन प्राइम वीडियो पर शो के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहा हूं.’ अली अब्बास जफर द्वारा रचित व निर्देशित और हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित, यह सीरीज 15 जनवरी, 2021 से अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर की जाएगी.

© Copyright 2020-21 : The Wolf Newz Media | Designed By EMPL