सारा अली खान ने बर्फ की वादियों में मम्मी संग यूं की रिपोर्टिंग, वायरल हुआ Video

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

सारा अली खान ने बर्फ की वादियों में मम्मी संग यूं की रिपोर्टिंग, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का हर अंदाज निराला होता है. सोशल मीडिया पर उनके फैन्स नए वीडियो की ताक में रहते हैं.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: April 13, 2021 12:20 PM IST

Sara Ali Khan
सारा अली खान (Sara Ali Khan)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का हर अंदाज निराला होता है. सोशल मीडिया पर उनके फैन्स नए वीडियो की ताक में रहते हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) को जब भी मौका मिलता है वो वीडियो पोस्ट करती है. अब सारा ने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली के साथ कश्मीर की वादियों का लुत्फ उठा रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) ने इस दौरान अपना रिपोर्टर अवतार दर्शकों के सामने फिर से पेश किया.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपनी मां के साथ कश्मीर की वादियों का लुत्फ उठाती देखी जा रही हैं. जहां स्नो फॉल से अमृता का हाल बेहाल है. तो वहीं स्टारकिड लाइव रिपोर्टिंग करती देखी जा सकती हैं. डोला राइड के दौरान अमृता सिंह डर के मारे अपनी आंखें बंद कर लेती हैं. वहीं, सारा पूरे मोमेंट को कैप्चर करती नजर आती हैं. राइड करते-करते दोनों बर्फ की बिछी चादरों के बीच पहुंचती हैं और स्नो स्कूटर से मौसम का आनंद उठाती देखी जाती हैं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) वीडियो में कहती हैं: ‘नमस्ते दर्शकों, जैसा कि आप देख सकते हैं बाहर बर्फ पड़ रही है किंतु हमारी माता श्री हमारे साथ गंडोला पर चढ़ रही हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं वो थोड़ी डर रही है किंतु वो लगातार प्रयत्न कर रही है.” बता दें कि सारा अली खान ने केदारनाथ फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्टू किया था और वह रणवीर सिंह के साथ सिम्बा में भी नजर आई थीं. सारा अली खान की आखिरी रिलीज फिल्म ‘लव आज कल 2’ थी. अब सारा अली खान को जल्द ‘अतरंगी रे’ में भी देखा जा सकेगा.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]