‘छिछोरे’ के प्रोड्यूसर ने सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित किया राष्ट्रीय पुरस्कार

'छिछोरे' के प्रोड्यूसर ने सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित किया राष्ट्रीय पुरस्कार

National Film Awards 2019: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘छिछोरे’ के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इस पुरस्कार को सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित किया है.

Sushant Singh Rajput Film Wins National Film Awards 2019
'छिछोरे' को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार

National Film Awards 2019: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘छिछोरे’ के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इस पुरस्कार को सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित किया है. साजिद नाडियाडवाली ने कहा है, ‘नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की ओर से, मैं इस बेहद प्रतिष्ठित पुरस्कार को सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित करता हूं. हम इस नुकसान से कभी भी उभर नहीं पाएंगे, लेकिन मैं दिल से प्रार्थना करता हूं कि यह पुरस्कार उनके परिवार और प्रशंसकों को थोड़ी खुशी देगा जिसमें मैं भी शामिल हूं. और हमें यह बेहद खास फिल्म देने के लिए मैं नितेश तिवारी का बहुत आभारी हूं.’

वहीं 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है, उन्हें यह पुरस्कार “मणिकर्णिका” और “पंगा” के लिए दिया गया है. मनोज वाजपेयी को “भोंसले” और धनुष को “असुरन” के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला है. मलयालम फिल्म “मरक्कर: अरबिकाडालिन्ते सिंहम” को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म और संजय पूरन सिंह चौहान को हिंदी फिल्म “बहत्तर हूरें” के लिए सर्वोत्तम निर्देशक का पुरस्कार दिया गया है.

सामाजिक फिल्मों की श्रेणी में मराठी फिल्म “आनंदी गोपाल” को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार दिया गया. राष्ट्रीय एकता के लिए नरगिस दत्त पुरस्कार “ताजमहल” को दिया गया और सबसे अधिक लोकप्रिय तथा सर्वाधिक मनोरंजक फिल्म की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार तेलुगु फिल्म “महर्षि” को मिला. इंदिरा गांधी डेब्यू फिल्म पुरस्कार मलयाली फिल्म ‘हेलेन’ को मिला.