रुबीना दिलैक की ‘शक्ति’ में वापसी, एक्ट्रेस बोलीं- नई शक्ति और दृढ़ संकल्प

रुबीना दिलैक की 'शक्ति' में वापसी, एक्ट्रेस बोलीं- नई शक्ति और दृढ़ संकल्प

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को लेकर बड़ी खबर आ रही है. ‘शक्ति…अस्तित्व के एहसास की (Shakti…Astitva Ke Ehsaas Kii)’ में उनकी वापसी होगी.

Rubina Dilaik
रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को लेकर बड़ी खबर आ रही है. कलर्स के लोकप्रिय शो ‘शक्ति…अस्तित्व के एहसास की (Shakti…Astitva Ke Ehsaas Kii)’ में सौम्या की कहानी के माध्यम से एक ट्रांसजेंडर (किन्नर) के जीवन को खूबसूरती से दर्शाते हुए रूढ़ियों को तोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. इस शो के लॉन्च के बाद से सामाजिक स्वीकृति, समावेशिता, पूर्वाग्रह और कई अन्य पहलुओं को छुआ गया, जिनके खिलाफ सौम्या ने लड़ाई लड़ी. शो ने हाल ही में एक छलांग लगाई और हीर के जीवन के चारों ओर घूमता रहा क्योंकि वह अपनी पहचान के रूप में इसी तरह के परीक्षणों और क्लेशों से गुजरी.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) जिन्होंने खूबसूरती से सौम्या के चरित्र को चित्रित किया और उसे जिया,अब शो में वापसी करने के लिए तैयार है क्योंकि कहानी एक नया मोड़ लेने वाली है. रुबीना दिलैक की वापसी और भी शक्तिशाली अवतार में होने वाली है, सौम्या अपनी पहचान और समाज में अपनी जगह के बारे में अधिक आश्वस्त होकर एक नई यात्रा पर निकल पड़ेगी.

अपनी वापसी के बारे में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने कहा, ‘शक्ति…अस्तित्व के एहसास की (Shakti…Astitva Ke Ehsaas Kii)’ टेलीविजन पर पाथब्रेकिंग शो में से एक रहा है, जिसमें बहुत ही खूबसूरती से किन्नर की कहानी को चित्रित किया गया और समुदाय के कम-ज्ञात पक्ष को प्रदर्शित किया गया. यह एक शानदार यात्रा रही है और मैं हमेशा दर्शकों के प्यार और प्रशंसा से रोमांचित रही हूं. एक अंतराल के बाद, मैं सौम्या के रूप में शो में वापस आने के लिए बहुत उत्साहित हूं, एक नई भावना, नई शक्ति और दृढ़ संकल्प के साथ. यह एक घर वापसी जैसा लगता है और मैं शो के इस अविश्वसनीय नए चरण में कलाकारों के साथ पुनर्मिलन की उम्मीद कर रही हूं.’