सुशांत सिंह राजपूत के पिता का आरोप- रिया चक्रवर्ती हत्यारी है…

[INSERT_ELEMENTOR id="7536"]

सुशांत सिंह राजपूत के पिता का आरोप- रिया चक्रवर्ती हत्यारी है...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के.के. सिंह ने बृहस्पतिवार को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर कई चौंकाने वाले आरोप लगाए. 

Written By WolfNewz Editorial | Updated: Aug 27, 2020 12:30 PM IST

Sushant Singh Rajput
रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर सुशांत के पिता ने लगाया हत्या का आरोप

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के.के. सिंह ने बृहस्पतिवार को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर कई चौंकाने वाले आरोप लगाए. के.के. सिंह ने आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती उनके बेटे को जहर दे रही थी और वह मेरे बेटे की कातिल है. के.के. सिंह ने यह बात एक वीडियो जारी कर कही. इसके साथ ही 15 सेकंड के इस वीडियो में सिंह ने सीबीआई (CBI) से रिया और उसके साथियों को गिरफ्तार करने की मांग भी की  है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia) on

समाचार एजेंसी IANS के ट्विटर एकाउंट के मुताबिक, के.के. सिंह ने कहा, ‘रिया (Rhea Chakraborty) मेरे बेटे सुशांत को जहर खिलाती थी. वह उसकी कातिल है. रिया और उसके साथियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए और उन्हें इसकी सजा दी जानी चाहिए.’

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. पुलिस पोस्ट मार्टम में उनकी मौत की वजह दम घुटने को बताया गया था. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने इसे लेकर बिहार में एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद पूरा मामला ही बदल चुका है. अब इस मामले की सीबीआई जांच कर रही है, और इसे लेकर हर पहलू की पड़ताल की जा रही है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.