पूजा हेगड़े की मुरादें हुई पूरी, बोलीं- मैं उनके साथ काम कर रही हूं, जिनके साथ…

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

पूजा हेगड़े की मुरादें हुई पूरी, बोलीं- मैं उनके साथ काम कर रही हूं, जिनके साथ...

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) वर्क फ्रंट को लेकर अकसर सुर्खियों में रहती हैं और उन्होंने दक्षिण में बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. 

Written By WolfNewz Editorial | Updated: November 23, 2020 19:25 PM IST

Pooja Hegde
पूजा हेगड़े (Pooja Hegde)

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) वर्क फ्रंट को लेकर अकसर सुर्खियों में रहती हैं और उन्होंने दक्षिण में बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. वह प्रभास के साथ एक पैन इंडिया फिल्म पर काम कर रही हैं और उन्होंने दो बड़ी बॉलीवुड फिल्मों को भी साइन किया है, जिसने उन्हें पैन इंडिया अभिनेता के रूप में अपार संभावनाएं दी हैं. भारतीय सिनेमा में उनके अच्छे अवसरों के बारे में पूछे जाने पर, पूजा हेगड़े (Pooja Hegde)  कहा, ‘पेशेवर रूप से, यह मेरे लिए बहुत ही रोमांचक समय है. मैं वही कर रही हूं जो मैं हमेशा से करना चाहती थी. मैं उन सभी लोगों के साथ काम कर रही हूं, जिनके साथ मैं काम करना चाहती थी. ऐसा लग रहा है कि मेरी मेहनत रंग ला रही है और इसके अलावा, मैं प्रशंसकों के बिना कुछ भी नहीं हूं जो उन फिल्मों के बारे में उत्साहित हैं जो मैं कर रही हूं और मुझे इतना समर्थन दिखा रहे हैं.’

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

प्रतिभाशाली अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के पास अपने प्रशंसकों के लिए कुछ अच्छे सरप्राइज है, क्योंकि वह आने वाले समय में विभिन्न फिल्मों के साथ उन्हें प्रभावित करने के लिए तैयार है. पैन-भारतीय अभिनेत्री कई बड़ी टिकट वाली फिल्मों में शामिल है, जिसमें सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’, रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ जिसमें रणवीर सिंह है, प्रभास के साथ पैन-इंडिया फिल्म ‘राधे श्याम’ और अखिल अक्किनेनी के साथ ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’ है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]