Delhi Crime के एमी इंटरनेशनल अवार्ड्स 2020 जीतने पर नवाज़ुद्दीन का यूं आया रिएक्शन

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

Delhi Crime के एमी इंटरनेशनल अवार्ड्स 2020 जीतने पर नवाज़ुद्दीन का यूं आया रिएक्शन

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने नेटफ्लिक्स के ‘दिल्ली क्राइम (Delhi Crime)’ के लिए एमी इंटरनेशनल अवार्ड्स हासिल करने पर अपनी खुशी व्यक्त की है. 

Written By WolfNewz Editorial | Updated: November 24, 2020 19:50 PM IST

Delhi Crime
'दिल्ली क्राइम (Delhi Crime)' को मिला एमी

Delhi Crime: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazudduin Siddqui) विश्व स्तर पर सबसे अधिक प्रशंसित अभिनेताओं में से एक हैं और इंडस्ट्री में उनकी यात्रा काफी अलग रही है. परोपकारी अभिनेता कई लोगों के लिए प्रेरणा रहे हैं और सभी रूढ़ियों को बंद करके और एक अपरंपरागत स्टार में परिवर्तित होकर,उन्होंने एक महान उदाहरण स्थापित किया है. राष्ट्र के प्रत्येक व्यक्ति के लिए यह हमेशा गर्व का क्षण होता है, जब वैश्विक स्तर पर भारतीय कंटेंट या प्रतिभा की सराहना की जाती है और यही नवाजुद्दीन सिद्दीकी को महसूस हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

कई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में सम्मानित होने पर, अभिनेता ने नेटफ्लिक्स (Netflix) के ‘दिल्ली क्राइम (Delhi Crime)’ के लिए आज सुबह एमी इंटरनेशनल अवार्ड्स हासिल करने पर अपनी खुशी व्यक्त की है. इस साल भारतीयों के लिए गर्व के क्षण के साथ, उल्लेखनीय अभिनेता ने उस समय के यादगार क्षण को याद दिलाया जब उनकी ड्रामा सीरीज ‘मैकमाफिया’ ने 47 वें एमी इंटरनेशनल अवार्ड्स 2019 में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज का पुरस्कार जीता था. शानदार जीत के लिए पूरी टीम को बधाई देते हुए , कलाकार ने पूरे राष्ट्र के लिए इस गौरवपूर्ण क्षण को सोशल मीडिया पर शेयर किया.

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का कहना है, ‘यह हम सभी के लिए गर्व का क्षण है. ‘दिल्ली क्राइम (Delhi Crime)’ ने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में बड़ी जीत के साथ, हमारे अद्भुत मनोरंजन उद्योग की टोपी में एक और पंख जोड़ दिया है. निर्देशक रिची मेहता और पूरी कास्ट को हार्दिक बधाई. यह सभी के प्रयासों और कड़ी मेहनत का फल है और बहुत ही शानदार जीत है.’ काम के मोर्चे पर, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ‘बोले चूड़ियां और नो मैन्स लैंड’ में दिखाई देंगे.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]