मिर्जापुर के गु्डडू भैया ने बढ़ा दी है फीस, अब इतना लेंगे पैसा

मिर्जापुर के गु्डडू भैया ने बढ़ा दी है फीस, अब इतना लेंगे पैसा

अली फजल (Ali Fazal) ‘बैंग बाजा बारात’ के साथ वह एक प्रसिद्ध नाम बन गए थे और वह ‘मिर्जापुर’ सीरीज है जिसने अली के उल्लेखनीय अभिनय क्षमता और बहुमुखी प्रतिभा को उभारा था.

Ali Fazal
अली फजल (Ali Fazal)

अली फजल (Ali Fazal) निस्संदेह सबसे महत्वपूर्ण और सबसे बड़े नामों में से एक स्टीमिंग शो में शामिल है. ‘बैंग बाजा बारात के साथ वह एक प्रसिद्ध नाम बन गए थे और वह ‘मिर्जापुर (Mirzapur)’ सीरीज है जिसने अली के उल्लेखनीय अभिनय क्षमता और बहुमुखी प्रतिभा को उभारा था. अब लगभग 2 महीने पहले रिलीज हुए शो के सीजन 2 के साथ, अली फजल अब अपने भविष्य के प्रोजेक्ट्स के साथ अपने अभिनय का लोहा मनवाने जा रहे हैं. कई रोमांचक  प्रोजेक्ट्स के आने के बाद और नई घोषणाओं का अनुमान लगाते हुए, चर्चा है कि अली फजल की फीस शो के रिलीज होने के बाद से 30% से अधिक बढ़ गई है. निर्माता विशेष रूप से युवा इंटरनेट दर्शकों के बीच उनकी छवि के बारे में जानते हैं, और इसी कारन अली की मार्किट वैल्यू को बढ़ावा मिला नए प्रोजेक्ट्स पर हस्ताक्षर करने के लिए. 

अली फजल (Ali Fazal) से जुड़े एक सूत्र का कहना है, ”मिर्जापुर (Mirzapur)’ के नए सीजन ने स्ट्रीमिंग की दुनिया में शानदार प्रदर्शन किया है. इसने अली के लिए एक शानदार जगह बनाई है और उनकी फीस वृद्धि होना बिलकुल तय था। उनकी फीस का लगभग 30-40% तक का बढ़ावा उनके लिए बहुत अच्छा है.’ इस तरह अली फजल ने अपनी फीस बढ़ा दी है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]