कुमार सानू ने अनुशील चक्रवर्ती के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के लिए दी अपनी आवाज

कुमार सानू ने अनुशील चक्रवर्ती के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के लिए दी अपनी आवाज

कुमार सानू (Kumar Sanu) की जादुई आवाज है, जिन्होंने 22 विभिन्न भाषाओं में 18000 से अधिक गाने गाए हैं.

Kumar Sanu
कुमार सानू (Kumar Sanu)

अपने म्यूजिक वीडियो “संदेस” और “किसी की याद में” के माध्यम से अंदमान और निकोबार के कराटे आइकन और बॉलीवुड अभिनेता अनुशील चक्रवर्ती (Anusheel Chakraborty) ने सभी संगीत प्रेमियों का दिल जीत लिया था. और अब एक बार फिर अपने नए नए म्यूजिक वीडियो से सभी के दिलों में अपनी जगह बनाने आ रहे हैं. और इस बार उनके साथ 90 के दशक के रॉकस्टार कुमार सानू (Kumar Sanu) की जादुई आवाज है, जिन्होंने 22 विभिन्न भाषाओं में 18000 से अधिक गाने गाए हैं. मेलोडी किंग कुमार सानू, अनुशील चक्रवर्ती के आगामी संगीत वीडियो में अपनी आवाज देंगे, जो आपको ‘90 के दशक के युग में वापस ले जाएगा. और मिलेनियल्स इस गीत को निश्चित रूप से पसंद करने वाले हैं, क्योंकि यह हर कुमार सानू प्रशंसकों के लिए एक खुशी की बात है.

अनुशील और उनके पिता एडवोकेट अनूप चक्रवर्ती भी कुमार सानू के सबसे बड़े प्रशंसकों में से एक हैं, और उनके साथ काम करना अभिनेता के लिए सबसे अच्छे कामों में से एक है. यह म्यूजिक वीडियो अभिनेता के होमटाउन में शूट किया जाएगा जो अंडमान और निकोबार द्वीप में स्थित पोर्ट ब्लेयर है. यह वीडियो अभिनेता अनुशील चक्रवर्ती का तीसरा म्यूजिक वीडियो होगा. और इस म्यूजिक वीडियो की प्रोडूसर उनकी मां शीला चक्रवर्ती है, जो पेशे से एक वकील हैं, और इससे पहले उन्होंने “किसी की याद” में म्यूजिक वीडियो का सह-निर्माण भी किया है जिसे बी 4 यू द्वारा रिलीज़ किया गया था.

मिस इंडिया यूरोप की 2nd रनर अप जर्मनी की सुहानी सोढ़ी इस संगीत वीडियो के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी. यह नया चेहरा संगीत वीडियो के निर्माता शीला चक्रवर्ती द्वारा पेश किया गया है. सानू की लोकप्रियता के बारे में हम सभी जानते हैं, क्योंकि उनकी आवाज के कारण डेटन के महापौर ओहियो ने 31 मार्च को कुमार सानू दिवस के रूप में घोषित किया और इस तरह का सम्मान इससे पहले कभी किसी भारतीय गायक को नहीं दिया गया. उन्होंने “आशिकी” में अपने गीत द्वारा सभी के दिल में अपनी जगह बनाई और उन्हें 1991-1995 के बीच 5 फिल्मफेयर पुरस्कारों से सम्मानित किया गया. यही नहीं उन्हें (2009) में पद्म श्री (2009) के साथ-साथ बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर के लिए स्क्रीन अवार्ड से भी सम्मानित किया गया है.

अनुशील चक्रवर्ती की उपलब्धियों की बात करें तो, उन्होंने बहुत कम उम्र में मिस्टर अंडमान का खिताब जीता है और अमेरिका, दक्षिण अफ्रीका, थाईलैंड, सिंगापुर, जापान, चीन, बांग्लादेश और कई देशों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है. उन्होंने कराटे चैम्पियनशिप के लिए 13 स्वर्ण, 2 रजत और 3 कांस्य पदक जीते हैं और राष्ट्रीय के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट में भी जीत हासिल की है. और एक कराटे चैंपियन से अभिनेता तक का सफर उनके लिए इतना आसान नहीं था, लेकिन अनुशील ने यह सफर तय कर अपना रास्ता बना लिया और फिर से अपने जादू से सभी का दिल जीतने के लिए तैयार हैं.