कार्तिक आर्यन करने जा रहे हैं ‘धमाका’, एक्शन अवतार में आएंगे नजर

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

कार्तिक आर्यन करने जा रहे हैं 'धमाका', एक्शन अवतार में आएंगे नजर

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एकदम नए जॉनर में हाथ आजमाने जा रहे हैं, और इस तरह रोमांटिक और कॉमेडी इमेज से अलग वह कुछ नया धमाकेदार करने जा रहे हैं. 

Written By WolfNewz Editorial | Updated: November 25, 2020 19:40 PM IST

Kartik Aaryan Dhamaka
कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अगली फिल्म है 'धमाका (Dhamaka)'

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एकदम नए जॉनर में हाथ आजमाने जा रहे हैं, और इस तरह रोमांटिक और कॉमेडी इमेज से अलग वह कुछ नया धमाकेदार करने जा रहे हैं. कार्तिक आर्यन के जन्मदिन के दिन ‘धमाका (Dhamaka)’ के निर्माताओं ने फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ फिल्म के शीर्षक की घोषणा की. फिल्म के बारे में बताते हुए, कार्तिक आर्यन और निर्देशक राम माधवानी (Ram Madhvani)ने ट्विटर पर एक दिलचस्प चैटिंग करते हुए नजर आए. पोस्टर मे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बहुत ही गंभीर नजर आ रहे हैं, वे ‘धमाका’ से एक्शन-थ्रिलर में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

पोस्टर के रूप में जन्मदिन के उपहार के लिए आभार व्यक्त करते हुए, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कहा, ‘इसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद. ‘धमाका (Dhamaka)’ और मेरे जन्मदिन को और भी खास बना दिया !! शूटिंग शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता.’  कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का स्वागत करते हुए, निर्देशक राम माधवानी (Ram Madhvani) ने कहा, “कार्तिक आर्यन इंतजार नहीं कर सकता…यह एक (धमाका) होगा. इस विश्वास के लिए धन्यवाद.’ ‘धमाका’ कार्तिक आर्यन की राम माधवानी के साथ पहली एक्शन थ्रिलर फिल्म है. 

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]