Jamai Season 2: अचिंत कौर ने शेयर किया किस तरह की बिना मास्क के शूटिंग, बोलीं- लोग सहम जाते थे..

Jamai Season 2: अचिंत कौर ने शेयर किया किस तरह की बिना मास्क के शूटिंग, बोलीं- लोग सहम जाते थे...

Jamai Season 2: ZEE5 का आगामी शो ‘जमाई 2.0 (Jamai 2.0)’ पूरे साल प्रशंसकों के बीच सबसे अधिक प्रतीक्षित रिलीज में से एक रहा है.

Jamai Season 2 Achint Kaur Shares Shooting Experience
Jamai Season 2

ZEE5 का आगामी शो ‘जमाई 2.0 (Jamai 2.0)’ पूरे साल प्रशंसकों के बीच सबसे अधिक प्रतीक्षित रिलीज में से एक रहा है. अब लंबे समय से, वे #SidNi को एक साथ स्क्रीन पर वापस देखने के लिए उत्सुक हैं और इंतजार लगभग खत्म हो गया है. रवि दुबे (Ravi Dubey), निया शर्मा (Nia Sharma) और अचिंत कौर (Achint Kaur) अभिनीत, जमाई 2.0 (Jamai Season 2) का दूसरा सीज़न प्रत्येक चरित्र में गहराई से उतरेगा और उन सभी ड्रामैटिक और एक्साइटेड  खुलासों को सामने लाएगा जिन्हें पहले सीज़न में छोड़ दिया गया था.

जब अचिंत कौर (Achint Kaur) से पूछा गया कि पोस्ट लॉकडाउन की शूटिंग का अनुभव कैसा रहा, तो उन्होंने साझा किया, ‘तो मूल रूप से मेरे मामले में, यह दूसरा शो था, जिसे मैंने पोस्ट लॉकडाउन में शूट किया था. मेरा पहला शूट ज्यादा ध्यान देनेवाला था, हर कोई घबरा रहा था लेकिन इस शूट के लिए हर किसी ने खास कर टेस्ट करवाया, कलाकारों को छोड़कर सभी ने प्रोटोकॉल का पालन किया, क्योंकि एक बार जब आप शूटिंग कर रहे हो, तो आप मास्क या चेहरे को मास्क या फेस शील्ड से नहीं ढंक सकते.’

अचिंत कौर (Achint Kaur) आगे कहती हैं, ‘शुरू में, आपने मास्क नहीं पहना हो या कोई बिना मास्क के सामने आ जाता था तब लोग थोड़ा सहम जाते थे लेकिन यह सब पहले सप्ताह तक की ही बात थी. इसके बाद यह आसान हो गया क्योंकि  एक बार जब आपको आदत हो जाती है तो सब आसान हो जाता है.’ ‘जमाई 2.0 (Jamai Season 2)’ में निर्णायक भूमिका में रवि दुबे (Ravi Dubey), सिद्धार्थ और निया शर्मा (Nia Sharma) के रूप में रोशनी, अचिंत कौर के रूप में डीडी मूल लीड्स में सुधांशु पांडे, विन राणा और प्रिया बनर्जी के साथ शामिल होंगे. आरम्भ एम. सिंह द्वारा निर्देशित, दूसरा सीजन रिश्तों को एक जीवन भर के परीक्षण के साथ रोमांस के केंद्र बिंदु पर ले जाएगा. जमाई 2.0 सीजन 2 का प्रीमियर 26 फरवरी को ZEE5 पर हुआ.