Indoo Ki Jawani Trailer: कियारा आडवाणी की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

Indoo Ki Jawani Trailer: कियारा आडवाणी की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

Indoo Ki Jawani Trailer: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की ‘इंदु की जवानी’ को ट्रेलर रिलीज हो गया है. ‘इंदु की जवानी’ 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Written By WolfNewz Editorial | Updated: November 23, 2020 19:45 PM IST

Indoo Ki Jawani Trailer
Indoo Ki Jawani Trailer: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की है फिल्म

Indoo Ki Jawani Trailer: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की ‘इंदु की जवानी’ को ट्रेलर रिलीज हो गया है. ‘इंदु की जवानी (Indoo ki Jawani)’ 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस कॉमेडी फिल्म के निर्माता आठ महीने से  थिएटर बंद के दौरान OTT प्रीमियर पर विचार कर रहे थे, अब फिल्म के मेकर्स ने एग्जिबिटर्स/थिएटर ओनर्स का समर्थन कर 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया है.  ‘इंदू की जवानी’ कॉमेडी फिल्म का आगाज है जो गाजियाबाद की एक लड़की और डेटिंग एप्स के साथ उसके मिसएडवेंचर्स के इर्द-गिर्द घूमती है. 

न्यू एज  कॉमेडी ‘इंदु की जवानी (Indoo ki Jawani)’ के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू  करने वाले निर्देशक अबीर सेनगुप्ता कहते हैं, ‘हमारा मानना है कि दर्शक सिनेमा के अनुभव की प्रतीक्षा कर रहे हैं. आज के कठिन समय में, हमें मनोरंजन की एक खुराक, और एक मस्ती से भरी फिल्म की आवश्यकता है. जैसे इंदु की जवानी वह सब पूरा करेगी जो बड़े परदे का अनुभव चाहते हैं. मानव जीवन की तुलना में कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं है, और मुझे यकीन है कि थिएटर मालिक दर्शकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त उपाय उपलब्ध  कर रहे हैं. इसलिए, मुझे उम्मीद है कि लोग पहले की तरह सिनेमाघरों में जाने के लिए कदम उठाएंगे.’

आदित्य सील की फिल्म, एक डेटिंग ऐप और के इर्द-गिर्द घूमती है. ऐसे समय में जब वास्तविक जीवन के मिलने-जुलने का स्थान राइट स्वाइप्स ने ले लिया है, सेनगुप्ता का मानना है कि डेटिंग एप्स के कारण प्यार कैसे विकसित हुआ है, यह पता लगाना आकर्षक है, ‘हर गुजरती पीढ़ी के साथ डेटिंग की अवधारणा बदल रही है. लेकिन हम एक ऐसे समय में हैं, जहां सही स्वाइप आपको बहुत सारे लोगों से मिलने का मौका देती है. लैंगिक समानता है क्योंकि हर कोई आगे बढ़ सकता है और सही साथी पा सकता है. मैं कई सारे लोगों को  जानता हूं जिन्होंने डेटिंग ऐप्स पर अपना  जीवन साथी ढूंढ लिए हैं. लेकिन, कभी-कभी, सही स्वाइप भी गलत हो सकते हैं. इसलिए, एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति के बारे में निर्णय लेने से पहले उस व्यक्ति को समझने, खोजने के लिए समय निकालना चाहिए और डेटिंग ऐप इसके लिए तेज  माध्यम है.’

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ आदित्य सील (Aditya Seal) और मल्लिका दुआ (Mallika Dua) अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन अबीर सेनगुप्ता ने किया है और इसका निर्माण भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमे एंटरटेनमेंट) और निरंजन अयंगर, रायन स्टीफंस (इलेक्ट्रिक एप्पल्स एंटरटेनमेंट) ने किया है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]