Indian Idol 2020: चंपावत के पवनदीप के गांववाले नहीं चाहते वह लौटकर वापस आएं!

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

Indian Idol 2020: चंपावत के पवनदीप के गांववाले नहीं चाहते वह लौटकर वापस आएं!

Indian Idol 2020: उत्तराखंड की घाटियों में गूंजती एक मधुर आवाज पवनदीप राजन, जिन्होंने खुद से ही संगीत और गाना सीखा है…

Written By WolfNewz Editorial | Updated: November 19, 2020 19:50 AM IST

Indian Idol 2020
Indian Idol 2020: चंपावत के पवनदीप इंडियन आइडल में

Indian Idol 2020: उत्तराखंड की घाटियों में गूंजती एक मधुर आवाज पवनदीप राजन, जिन्होंने खुद से ही संगीत और गाना सीखा है, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल 2020 में ऑडिशन देने पहुंचे. पवनदीप चंपावत (उत्तराखंड) गांव के हैं, जहां के लोग नहीं चाहते कि वो गांव लौटकर वापस आएं! जी हां, बिल्कुल सही पढ़ा आपने! हालांकि इसका कारण बड़ा उत्साहजनक है. उनके गांव वालों का मानना है कि अपने संगीत टैलेंट के साथ वो गांव को गर्व करा सकते है और सभी की किस्मत बदल सकते हैं.

उनके गांव वाले हमेशा पवनदीप की योग्यता में यकीन करते रहे हैं. उन्हें पूरा विश्वास है कि उनकी गायकी ठीक उसी तरह पूरे गांव का मौसम बदल देगी जब पवनदीप इंडियन आइडल 2020 (Indian Idol 2020) के लिए चुने गए तो उन्होंने बताया कि वो यह प्रतियोगिता जीतकर अपने गांव लौटना चाहेंगे. चंपावत के लोग इस बात से बेहद खुश थे कि उनके गांव का एक व्यक्ति, जिसने खुद अपना हुनर सीखा, उसकी इतनी सराहना हो रही है. वो अपने गांव की इस प्रतिभा‌ को टेलीविजन पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं और उन्हें इंडियन आइडल 2020 के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है.

उनकी परफॉर्मेंस ने जजों को मंत्रमुग्ध कर दिया और उन्होंने कहा, ‘आपने ऐसे गाया, जैसे यह प्रतियोगिता नहीं बल्कि एक शो चल रहा है. यह एक दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस थी. यह सुनकर पवनदीप खुशी से उछल पड़े और उन्होंने कहा, ‘मैं अब इंडियन आइडल 2020 में परफॉर्म करने को लेकर और ज्यादा उत्साहित हूं. मुझे लगता है इस मंच की मदद से मैं ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सकूंगा और सभी को गर्व महसूस कराऊंगा. मुझे इस नए सफर और इस शो में नई बातें का सीखने का इंतजार है.’ (Indian Idol 2020) 28 नवंबर रात 8 बजे से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर देखने को मिलेगा. 

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]