Indian Idol 2020: ‘क्लीनिंग दादा’ से सिंगर बना यह कंटेस्टेंट, दिल छू लेगी जर्नी

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

Indian Idol 2020: 'क्लीनिंग दादा' से सिंगर बना यह कंटेस्टेंट, दिल छू लेगी जर्नी- देखें Video

इंडियन आइडल (Indian Idol) का मंच कई उभरते गायकों के लिए एक गुरु की तरह रहा है, जिन्होंने सिर्फ उन्हें देखते हुए ही संगीत के बारे में कई बातें सीखी हैं. 

Written By WolfNewz Editorial | Updated: November 24, 2020 19:30 PM IST

Indian Idol 2020
Indian Idol 2020: जानें इस सिंगर की जर्नी

इंडियन आइडल (Indian Idol 2020) का मंच कई उभरते गायकों के लिए एक गुरु की तरह रहा है, जिन्होंने सिर्फ उन्हें देखते हुए ही संगीत के बारे में कई बातें सीखी हैं. जलगांव के युवराज मेढ़े इस बात के सटीक उदाहरण हैं, जिन्होंने भारत के सबसे बड़े सिंगिंग प्लेटफॉर्म पर गाने का अपना सपना पूरा किया. इंडियन आइडल के मंच पर बिखरी कतरनें साफ करने से लेकर उसी मंच पर गाने तक का सफर तय करने वाले युवराज की परफॉर्मेंस ने नेहा और हिमेश को इमोशनल कर दिया.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

जब उन्होंने मंच पर आकर अपना परिचय दिया तो नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने तुरंत कहा कि उन्होंने पहले उन्हें कहीं देखा है. युवराज ने उन्हें बताया कि इंडियन आइडल (Indian Idol) के पिछले सीजन में उन्होंने मंच पर सलमान अली और सनी की परफॉर्मेंस के लिए बिखेरी गईं कतरनें साफ की थीं. उनकी शानदार आवाज सुनकर नेहा इमोशनल हो गईं और उन्होंने उनके अद्भुत टैलेंट की जमकर तारीफ की. युवराज की शानदार परफॉर्मेंस देखकर सारे जज बेहद खुश हुए। उनकी तारीफ करते हुए हिमेश ने कहा, ‘इंडियन आइडल बहुत बड़ा मंच है, जिसने कई लोगों को प्रेरित किया है. आपको इस मंच पर परफॉर्म करते देखकर मुझे बहुत खुशी हुई, जिन्होंने लंबे समय तक पर्दे के पीछे रहकर काम किया और अब उन्हें फाइनली मंच पर आने का मौका मिला है. मेरी ओर से आपको भविष्य के लिए शुभकामनाएं.’

यह सुनकर युवराज बेहद खुश हुए और उन्होंने कहा, ‘मैं इंडियन आइडल (Indian Idol 2020) में जजों की टिप्स और सलाह को नोट कर लेता था और इसी को ध्यान में रखकर मैंने अपनी गायकी में सुधार लाया. मैं अपनी बैकस्टेज टीम को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने मेरा हौसला बढ़ाया और मेरा इतना सहयोग किया. मैं उन्हें गर्व महसूस कराऊंगा.’  इंडियन आइडल 2020, 28 नवंबर रात 8 बजे से.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]