[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

IFFM अवार्ड्स 30 अक्टूबर से 7 नवंबर तक होंगे आयोजित, शाहरुख खान होंगे चीफ गेस्ट

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 30 अक्टूबर से 7 नवंबर तक होंगे आयोजित,  बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान होंगे चीफ गेस्ट..

Written By The Wolf Newz Editorial | Updated: June 29, 2020 14:47 PM IST

Indian Film Festival of Melbourne 2020 Postponed
इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) की तारीख आगे बढ़ी

मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल ने आज घोषणा की कि कोविड -19 महामारी के कारण यह प्रोग्राम अगस्त से 2020 के अंत तक पुनर्निर्धारित तारीखों के साथ आगे बढ़ेगा. IFFM 2020 (Indian Film Festival of Melbourne 2020) का कार्यक्रम 30 अक्टूबर से 7 नवंबर तक एक सप्ताह तक चलने वाले तंग शेड्यूल की योजनाओं के साथ सार्वजनिक स्वास्थ्य मार्गदर्शन के अनुरूप तैयार किया जाएगा. यह महोत्सव लघु फिल्म प्रतियोगिता और लोकप्रिय नृत्य प्रतियोगिता (31 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा) को बरकरार रखे हुए है. लेकिन बहुप्रतीक्षित IFFM (Indian Film Festival of Melbourne) अवार्ड्स गाला को 2021 तक के लिए स्थगित कर दिया जाएगा.

Indian Film Festival of Melbourne

IFFM फेस्टिवल के निदेशक मितु भौमिक लांगे ने कहा, ‘फिल्म प्रेमियों के लिए इन अभूतपूर्व समय में घर में रहते हुए, मनोरंजन और शिक्षित रहने के लिए यह एक अनूठा अंतरंग तरीका है. हमारे पास पहले से ही भारत के विभिन्न हिस्सों के फिल्म निर्माताओं की एक मजबूत लाइन है. जाने-माने फिल्म पत्रकार राजीव मसंद सत्र मॉडरेट करेंगे क्योंकि वह फिल्म और इसके निर्माता को उत्सुक प्रशंसकों के सवालों की दुनिया में ले जाते हैं.’

2019 में इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न ने अपनी दसवीं सालगिरह मनाई. इस साल फरवरी में पूर्व-कोविड, IFFM ने मुंबई में एक कार्यक्रम की मेजबानी की, जहां बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने त्रिशूर (केरल) से गोपिका कोट्टनथायिल भासी के नाम पर चार साल की छात्रवृत्ति प्रदान की, मेलबोर्न के ला ट्रोब विश्वविद्यालय के साथ त्योहार के लंबे जुड़ाव के एक हिस्से के रूप में. 

Karan Johar with IFFM director
[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]