बॉयफ्रेंड और पैरेंट्स के साथ मालदीव पहुंचीं हिना खान, देखें उनकी Photos

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

बॉयफ्रेंड और पैरेंट्स के साथ मालदीव पहुंचीं हिना खान, देखें उनकी Photos

मालदीव में हिना खान (Hina Khan In Maldives) के साथ उनके पैरेंट्स और बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल भी साथ गए हैं. हिना खान की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: November 30, 2020 4:50 PM IST

Hina Khan In Maldives
हिना खान (Hina Khan)

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों बॉलीवुड, वेब सीरीज, टीवी शो सहित सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं. इन दिनों सितारे मालदीव (Maldives) क्वालिटी टाइम बिताने के लिए जा रहे हैं. कई एक्ट्रेस-एक्टर की तस्वीरें हाल हाल ही में वायरल हुई हैं. अब हिना खान (Hina Khan) भी छुट्टियों के लिए मालदीव पहुंच गई हैं. मालदीव में हिना खान (Hina Khan In Maldives) के साथ उनके पैरेंट्स और बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल भी साथ गए हैं. हिना खान की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना खान (Hina Khan) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वो फैंस के साथ अपना बॉन्ड बनाए रखती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मालदीव ट्रिप की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं. हिना खान ने पेरेंट्स संग पोज दिए. उन्होंने प्लेन में बैठने से लेकर मालदीव में मस्ती करने तक, फैंस के साथ हर स्पेशल पल को शेयर किया है. हिना ने बॉयफ्रेंड रॉकी संग भी लव-डवी पिक्चर शेयर की है. हिना खान वेकेशन गोल्स दे रही हैं. हिना की फोटोज चर्चा में बनी हुई हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज ‘डैमेज्ड 2’ भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह नागिन के चौथे सीजन में नागेश्वरी का रोल भी करती नजर आई थीं. हिना खान ने अपने टीवी करियर में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की. वह बॉलीवुड फिल्म ‘हैक्ड’ में भी काम कर चुकी हैं.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]