कता कपूर को इंडियन टेलीविजन एकेडमी द्वारा मिला ‘हॉल ऑफ फेम’ अवार्ड!

डियन टेलीविजन एकेएकता कपूर को इंडमी द्वारा मिला ‘हॉल ऑफ फेम’ अवार्ड!

एकता कपूर (Ekta Kapoor)  को भारतीय टेलीविजन अकादमी (ITA) के प्रतिष्ठित पुरस्कार ‘हॉल ऑफ फेम’ से किया गया सम्मानित!

Ekta Kapoor Wins Hall of Fame Award in ITA
एकता कपूर (Ekta Kapoor)

भारतीय टेलीविजन अकादमी पुरस्कार का 20 वां संस्करण कल आयोजित किया गया था. कंटेंट क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) कई साल से भारतीय टेलीविज़न के पीछे की प्रमुख संरचनाकार रही हैं. निर्माता को भारतीय टेलीविजन अकादमी (ITA) पुरस्कारों में ‘हॉल ऑफ फेम’ पुरस्कार से सम्मानित किया गया. एकता कपूर घर-घर में जाना पहचाना नाम रहा हैं, जिन्होंने टेलीविजन, ओटीटी, बड़ी स्क्रीन हर जगह पर अपने कंटेंट से भारत को वैश्विक नक्शे पर लाया है, और यही वजह है कि कंटेंट की इस रानी के लिए यह ‘हॉल ऑफ फेम’ पुरस्कार एकदम परफेक्ट है.

पुरस्कार को स्वीकार करते हुए एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने कहा, ‘मैं ‘हॉल ऑफ फेम’ पुरस्कार नहीं ले सकती जब कि मुझे लगता है जैसे मैंने अभी शुरुआत की है. मेरे लिए यह यात्रा दिलचस्प रही है, लेकिन सभी अभिनेताओं को, जो मेरी यात्रा का हिस्सा रहे हैं, सभी को धन्यवाद और जिन्होने मुझे धन्यवाद देते हुए और मेरे लिये इन अद्भुत चीजों को कहा है. लेकिन दोस्तों, मैंने अभी शुरुआत की है.’ एकता कपूर ने इस उपलब्धि पुरस्कार को अपनी यात्रा का हिस्सा बनाने के लिए आईटीए, उनका परिवार और दोस्तों को भी धन्यवाद दिया.

एकता कपूर (Ekta Kapoor) कंटेंट की महारानी हैं और भारतीय टेलीविज़न के लिये ‘हॉल ऑफ फेम’ बननेवाली सबसे योग्य व्यक्ति हैं। और जैसा कि हम मानते हैं कि यह अभी शुरूआत है, तो हम इस कंटेंट की महारानी से और बेहतरीन कंटेंट की अपेक्षा कर सकते हैं.