‘ब्रह्मराक्षस 2’ के एक्टर पर्ल वी. पुरी को इस क्यूट नाम से बुलाती हैं एकता कपूर

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

'ब्रह्मराक्षस 2' के एक्टर पर्ल वी. पुरी को इस क्यूट नाम से बुलाती हैं एकता कपूर

‘ब्रह्मराक्षस 2’ बालाजी के साथ पर्ल वी पुरी का तीसरा शो है. एकता कपूर (Ekta Kapoor) के साथ भी बहुत अच्छा रिश्ता है, जो उन्हें बहुत पसंद करती हैं.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: November 28, 2020 20:10 PM IST

Ekta Kapoor
एकता कपूर (Ekta Kapoor) और पर्ल वी. पुरी (Pearl V Puri)

अक्टूबर के फेस्टिव महीने में तीन नए दिलचस्प फिक्शन शोज प्रस्तुत करने के बाद अब जी टीवी अपने बेहद सफल और रोमांचक शो ‘ब्रह्मराक्षस 2 (Brahmarakshas 2)’ के दूसरे दिलचस्प सीजन के साथ दर्शकों को एक काल्पनिक दुनिया में ले जा रहा है. बालाजी टेलीफिल्म्स के निर्माण में बने इस शो के पहले एपिसोड का प्रसारण रविवार 22 नवंबर को हुआ, जिसमें पॉपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस निक्की शर्मा कालिंदी के किरदार में, पर्ल वी. पुरी (Pearl V Puri) के अपॉजिट नजर आईं, जो अंगद का रोल निभा रहे हैं.

जहां निक्की शर्मा, बालाजी के साथ पहली बार काम कर रही हैं, वहीं पर्ल का इस प्रोडक्शन हाउस के साथ लंबे समय का नाता रहा है. ‘ब्रह्मराक्षस 2 (Brahmarakshas 2)’ बालाजी के साथ पर्ल का तीसरा शो है. इस एक्टर का प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) के साथ भी बहुत अच्छा रिश्ता है, जो उन्हें बहुत पसंद करती हैं. असल में वो पर्ल को अपने फेवरेट एक्टर्स में से एक मानती हैं और उन्हें प्यार से ‘पर्ली’ कहकर बुलाती हैं.

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के साथ अपने तालमेल और खुद को दिए गए इस क्यूट निकनेम के बारे में बताते हुए पर्ल ने कहा, ‘एकता मैम बहुत स्वीट और बढ़िया दिल की इंसान हैं. मैं उन्हें काफी समय से जानता हूं और उनके साथ यह मेरा तीसरा शो है. उनके शोज़ करने के अलावा मैं उन्हें एक व्यक्ति के रूप में भी पसंद करता हूं. वे वाकई स्वीटहार्ट हैं और हमेशा ‘हां’ ही कहती हैं! उनके साथ काम करने की बात हो, तो मैं दोबारा नहीं सोचता और हमेशा तैयार रहता हूं. मुझे लगता है आपकी जिंदगी में कुछ ऐसे लोग होते हैं, जिन पर आप आंख मूंदकर भरोसा कर सकते हैं और अपनी जिंदगी की बहुत सारी चीजों का श्रेय उन्हें दे सकते हैं. मेरे लिए एकता मैम उन्हीं में से एक हैं. वे पद्मभूषण से सम्मानित हैं, टेलीविजन इंडस्ट्री की बड़ी हस्ती हैं, जो एक साथ 145 शोज़, वेबसीरीज़ और फिल्में संभाल रही हैं लेकिन इसके बावजूद वे इतनी विनम्र और नेकदिल हैं. मैं उनका शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे पसंद किया और मुझे ये नाम (पर्ली) दिया. आज बहुत-से लोग मुझे पर्ली कहकर ही बुलाते हैं। मुझे भी यह नाम बहुत अच्छा लगता है (मुस्कुराते हुए)!’

इस शो के बारे में बताते हुए एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने कहा, ‘मैं ब्रह्मराक्षस के दूसरे सीजन को लेकर वाकई बहुत उत्साहित हूं. इसमें स्पेशल इफेक्ट्स हैं, बढ़िया कहानी है, यह बड़ा शो है और इसमें बहुत-सा ड्रामा है. यह भारतीय दर्शकों के लिए एक परफेक्ट शो है. मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शक इसे पिछली बार जितना ही पसंद करेंगे. इस शो में मेरे फेवरेट एक्टर पर्ली भी हैं. मैं अपने पसंदीदा विषय पर ज़ी टीवी के साथ काम करने को लेकर भी काफी उत्साहित हूं. मैं यह देखने के लिए भी उत्सुक हूं कि इस बार ब्रह्मराक्षस किस तरह आगे बढ़ता है!’

जहां एकता और पर्ल वी. पुरी (Pearl V Puri) एक बार फिर साथ मिलकर अपना जादू जगा रहे हैं, वहीं ‘ब्रह्मराक्षस 2 (Brahmarakshas 2)’ में कालिंदी नाम की एक साधारण लड़की का सफर दिखाया जा रहा है, जिसकी किस्मत शैतानी ताकतों में उलझ जाती है। फिर उसके भाग्य में एक ऐसा मोड़ आता है, जहां वो शैतान ब्रह्मराक्षस का मुकाबला करने के लिए अपने अंदर की ताकत जुटाती है. अंबाला की पृष्ठभूमि पर आधारित इस शो में कालिंदी शैतानी दुनिया से गुजरते करते हुए अपनी सीधी-सादी जिंदगी के रास्ते पर चल रही है, वहीं अब उसे उन लोगों की रक्षा करने के लिए एक मुश्किल लड़ाई लड़नी होगी, जिनकी वो परवाह करती है!

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]