Bollywood 2021: यह फिल्में मचाएंगी धमाल, एक्शन पैक ‘अंतिम’ से थ्रिलर ‘धमाका’ तक

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

Bollywood 2021: यह फिल्में मचाएंगी धमाल, एक्शन पैक 'अंतिम' और 'बागी 4' से थ्रिलर 'धमाका' तक

Bollywood 2021: बॉलीवुड में 2021 में युवा सितारों आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ और राजकुमार राव जैसे सितारों की धमक रहने वाली है…

Written By WolfNewz Editorial | Updated: January 1, 2021 14:30 PM IST

Bollywood 2021
Bollywood 2021: सलमान और आयुष्मान की है 'अंतिम'

साल 2021 में हम कदम रख चुके हैं और उम्मीद करते हैं कि यह साल नई उम्मीद और जोश से लबरेज होगा. बॉलीवुड के लिए साल 2020 बॉक्स ऑफिस के लिहाज से बहुत ही खराब रहा है. ऐसे में 2021 में दुनिया के फिर से पटरी पर लौटने और माहौल के सुधरने के मद्देनजर सिनेमाघरों में फिर रौनक लौटने की उम्मीद की जा रही है. बॉलीवुड में 2021 में युवा सितारों आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), कार्तिक आर्यन (Kartik Aarya), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) जैसे सितारों की धमक रहने वाली है. आइए एक नजर डालते हैं इन युवा सितारों की फिल्मों पर…

अंतिम (Antim)
एक्टरः सलमान खान और आयुष शर्मा
डायरेक्टर: महेश मांजरेकर
यह दो-अभिनेता वाली फिल्म है. फिल्म दो मजबूत, शक्तिशाली चरित्र के बारे में है, जो एक ऐसी आभा है जो भारत के सिनेमा में पहले कभी नहीं देखी गई है. दोनों कलाकार महेश मांजरेकर निर्देशित फिल्म में स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे.

अनेक (Anek)
एक्टरः आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)
निर्देशक: अनुभव सिन्हा
डायरेक्टर: बनारस मीडिया वर्क्स
आयुष्मान खुराना ‘आर्टिकल 15’ के निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ फिर से जुड़ेंगे।. समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म ‘थप्पड़’ के बाद यह फिल्म अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म होगी.

हीरोपंती 2 (Heropanti 2)
एक्टरः टाइगर श्रॉफ (Tiger Shorff)
डायरेक्टर: अहमद खान
‘हीरोपंती 2’ टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ की अगली कड़ी है जो एक हिट थी. फिल्म के लिए, टाइगर मेंटोर साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक अहमद खान के साथ फिर से जुड़ेंगे.

धमाका (Dhamaka)
एक्टरः कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)
डायरेक्टर: राम माधवानी
‘नीरजा’ और ‘आर्या’ की सफलता के बाद, निर्देशक/निर्माता राम माधवानी कार्तिक आर्यन के साथ मिलकर अगली फिल्म  के लिए सहयोग करने के लिए तैयार हैं जिसका शीर्षक है ‘धमाका’.

बागी 4 (Baagi 4)
एक्टर: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)
डायरेक्टर: अहमद खान
टाइगर श्रॉफ भारत की सबसे बड़ी एक्शन फ्रेंचाइजी बागी की चौथी किस्त के लिए साजिद नाडियाडवाला और अहमद खान के साथ फिर से जुड़ेंगे. इस श्रृंखला की प्रत्येक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़े पैमाने पर हिट हुई और बॉक्स ऑफिस पर रिकार्ड्स तोड़े.

बधाई दो (Badhaai Do)
एक्टरः राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर (Rajkummar Rao-Bhumi Pednekar)
डायरेक्टर: हर्षवर्धन कुलकर्णी
जंगल पिक्चर्स से बधाई दो फ्रेंचाइजी में यह दूसरी फिल्म है. अपने पूर्ववर्ती की तरह, यह एक दिलचस्प कॉमेडी के साथ एक पारिवारिक कॉमेडी होगी. फिल्म में राजकुमार राव एक महिला पुलिस स्टेशन के सिपाही और पीटी कोच के रूप में भूमि पेडनेकर होंगी.

फोन भूत (Phone Bhoot)
एक्टर: कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर
डायरेक्टर: गुरमीत सिंह
एक्सेल एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की बहुत ही दिलचस्प जोड़ी दिखाई देगी. फिल्म ‘मिर्जापुर’ के प्रसिद्ध गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित की जाएगी और यह एक स्थितिजन्य कॉमेडी है. फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और फिल्म 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है.

तड़प (Tadap)
एक्टर: अहान शेट्टी और तारा सुतारिया
डायरेक्टर: मिलन लुथरिया
तड़प में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की शुरूआत होगी और यह तेलुगु सुपरहिट ‘आरएक्स 100’ का रीमेक है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]