कैंसर से जंग हारा ब्लैक पैंथर, 42 वर्ष की उम्र में चैडविक बोसमैन का निधन

[INSERT_ELEMENTOR id="7536"]

कैंसर से जंग हारा 'ब्लैक पैंथर', 42 वर्ष की उम्र में चैडविक बोसमैन का निधन

हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘ब्लैक पैंथर (Black Panther)’ के एक्टर चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) का निधन हो गया है. 

Written By WolfNewz Editorial | Updated: Aug 29, 2020 11:05 AM IST

Chadwick Boseman Died
'Black Panther' चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) का निधन

हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘ब्लैक पैंथर (Black Panther)’ के एक्टर चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) का निधन हो गया है. चैडविक बोसमैन 42 साल के थे और कोलन कैंसर (Colon Cancer) से पिछले चार साल से जूझ रहे थे. मारवल के सुपरहिट ‘ब्लैक पैंथर’ का किरदार निभा चुके चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman Died) के निधन की खबर जैसे ही आई, हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक तक सभी दिग्गज हस्तियों में शोक की लहर दौड़ गई. यही नहीं, ब्लैक पैंथर के फैन भी सदमे में हैं.  

चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) के निधन को लेकर एक ट्वीट किया गया है, जिसमें लिखा है, ‘चैडविक को 2016 में कोलन कैंसर के बारे में पता चला था, यह स्टेज 3 में था. यह स्टेज 4 में पहुंचा और वह चार साल से इससे जंग कर रहे थे. वह एक सच्चे फाइटर थे और उन्होंने बीमारी से जग के दौरान ही कई फिल्में पूरी की. यह उनके कैरियर के लिए सम्मान की बात थी कि वह ब्लैक पैंथर के किंग टीचाला के किरदार को लेकर आए. उनका निधन अपने घर पर हुआ. उनकी पत्नी और परिवार उनके साथ था…’

हॉलीवुड का एक चहेता स्टार अपने फैन्स को अलविदा कह गया है. बॉलीवुड के कई सितारों ने चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) के लिए शोक संदेश लिखे हैं. चैडविक बोसमैन मारवल की फिल्मों में तो नजर आए ही इसके अलावा भी उन्होंने ‘गॉड्स ऑफ एजिप्ट’, ’21 ब्रिजेस’ और ‘मार्शल’ जैसी फिल्मों में काम किया.

[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]