Bigg Boss 14: बिग बॉस में राखी सावंत हुई बेकाबू, अली गोनी ने दे डाली धमकी

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

Bigg Boss 14: बिग बॉस में राखी सावंत हुई बेकाबू, अली गोनी ने दे डाली धमकी

Bigg Boss 14:  राखी सावंत (Rakhi Sawant) अली गोनी (Aly Goni) को जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताती हैं

big boss 14
Big Boss 14: राखी सावंत अली गोनी और जैस्मीन भसीन से उलझीं

Bigg Boss 14:  यहां तक ​​कि जैसे ही हम नए साल में प्रवेश करते हैं, बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में कुछ बहुत ही अविश्वसनीय चेहरे देखने को मिलते हैं. साल का पहला दिन बिग बॉस हाउस में एक नाटकीय नोट पर शुरू होता है! राखी सावंत (Rakhi Sawant) अली गोनी (Aly Goni) को जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताती हैं जबकि राखी यह कहने की कोशिश करती है कि जैस्मीन अली की प्रेमिका है, अली उसे राखी से कहते हैं कि वह अपने काम पर ध्यान दें. अली गोनी राखी सावंत को यह भी धमकी देता है कि जिस तरह का पागलपन वह कर रही हैं, उससे बुरा वह कर सकता है और उन्हें उनकी तरह ही जवाब दे सकता है.

लेकिन ऐसा लगता है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने ठान लिया है कि वह घर के सदस्यों की जिंदगी को आसान नहीं रहने देंगीं. राखी सावंत उन सारे रेजोल्यूशंस को तोड़ देती हैं जो घर के सदस्यों ने खुद से किए थे. राखी सावंत शुरुआत जैस्मीन (Jasmin Bhasin) के साथ करती हैं और उनका सामान और बेडशीट को घर में यहां-वहां फेंकती हुई नजर आती हैं. दूसरी ओर जैस्मीन भसीन उसके पीछे सफाई करती नजर आती हैं. जहां जैस्मीन को राखी को रोकने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है, वहीं राखी बेकाबू होकर अपना काम करने में लगी रहती हैं. 

राखी सावंत (Rakhi Sawant)का घर में हंगामा जारी रहता है, वह बिस्तर से चादरें खींचकर नीचे गिराती रहती हैं. जैस्मीन भसीन सफाई करती रहती है और राखी हंगामा करती है. एक समय ऐसा आता है जब राखी जैस्मीन को डस्टबीन में डालने की धमकी देती हैं. इस पर जैस्मीन भी चुप नहीं रहती हैं और रिएक्ट करती हैं. 

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]