Bigg Boss 14: महिका शर्मा बोलीं- आवारा कुत्तों की तरह कविता को बना रहे निशाना…

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

Bigg Boss 14: महिका शर्मा बोलीं- आवारा कुत्तों की तरह कविता को बना रहे निशाना...

अब एफआईआर (FIR) सीरियल में कविता कौशिक की एक्ट्रेस महिका शर्मा (Mahika Sharma) ने सपोर्ट किया है.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: November 17, 2020 20:10 PM IST

kavira kaushik Mahika Sharma
कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और महिका शर्मा (Mahika Sharma)

बिग बॉस सीजन 14 में कविता कौशिक की जब से दोबारा एंट्री हुई है तब से एजाज खान से उनकी लगातार जंग चल रही है. अब एफआईआर (FIR) सीरियल में कविता कौशिक (Kavita Kaushik) की एक्ट्रेस महिका शर्मा (Mahika Sharma) ने सपोर्ट किया है. Spotboye से बातचीत में कविता कौशिक की को स्टार माहिका शर्मा ने बताया कि इस बार बिग बॉस 14 सबसे खराब कास्टिंग के साथ आया है. माहिका शर्मा को लगता है कि बिग बॉस में ज्यादातर कंटेस्टेंट उनकी को स्टार कविता कौशिक को लेकर असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

महिका शर्मा (Mahika Sharma) ने कहा कि मुझे लगता है कि जैसमीन, रुबीना और कविता को छोड़कर सभी कंटेस्टेंट ज्यादा लोकप्रिय नहीं हैं. उन्होंने कहा कि अली गोनी, एजाज फेमस चेहरे के रूप में जाने जाते हैं, लेकिन वह कविता को लेकर घर में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. महिका शर्मा (Mahika Sharma) ने कहा कि, ‘मैं कविता के लिए बुरा महसूस नहीं करती क्योंकि वह बेचारी नहीं है. वह फाइटर लड़की है जो घर में राज करेगी. मैं सभी प्रतियोगियों को आवारा कुत्तों की तरह कविता को निशाना बनाते हुए देखती हूं. वह एक बाघिन है.’

अली गोनी और जान से भिड़ीं कविता कौशिक 

बिग बॉस 14 के आज के प्रोमो में कविता कौशिक जान कुमार सानू और अली गोनी से भिड़ गई हैं। इसके बाद कविता कौशिक बुरी तरह से फूट-फूटकर रोने लगी। कविता सबसे पहले जान से लड़ रही हैं उन्हें चमचा कहकर बुला रही हैं. जान भी इसके बाद उनसे कह रहे हैं कि वो जैसे भी शुरू से हैं कम से कम उनकी तरह नहीं हैं। इसके बाद कविता कहती हैं कि ‘फट ली है सबकी’। कविता कह रही हैं मेरा यहां कोई दोस्त नहीं है, यहां सबके ग्रुप बने हुए हैं.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]