दिव्येंदु की 'बिच्छू का खेल' OTT ओरिजनल्स की टॉप 10 में शामिल, क्राइम थ्रिलर में है धांसू रोल

दिव्येंदु (Divyenndu) ने हाल ही में ‘मिर्जापुर (Mirzapur)’ और ‘बिच्छू का खेल (Bichoo Ka Khel)’ में जोरदार परफॉर्मेंस दी है.  

Written By WolfNewz Editorial | Updated: December 3, 2020 14:55 PM IST

Bichoo Ka Khel
Bichoo Ka Khel में दिव्येंदु (Divyenndu)

दिव्येंदु (Divyenndu) ने हाल ही में ‘मिर्जापुर (Mirzapur)’ और ‘बिच्छू का खेल (Bichoo Ka Khel)’ में जोरदार परफॉर्मेंस दी है.  दिव्येंदु ‘मिर्जापुर’ और ‘बिच्छू का खेल’ की सफलता के साथ एक जाना-पहचाना नाम बन गए हैं. दोनों सीरिज की लोकप्रियता और दीवानगी ऐसी है कि उन्हें अक्सर ‘मुन्ना भैया’ या ‘अखिल’ के रूप में संबोधित किया जाता है. अभिनेता के कई प्रशंसकों ने उनके  चरित्र और अभिनय की सराहना करते हुए तुरंत संदेश और लैटर्स भी भेजे हैं.

‘बिच्छू का खेल (Bichoo Ka Khel)’ के लिए मुख्य भूमिका निभाते हुए, दिव्येंदु ने अपने दम पर सीरीज की सफलता में और अखिल श्रीवास्तव के विविध और जटिल चरित्र के बारे में चर्चा की. ओरमैक्स मीडिया के अनुसार, दिव्येंदु स्टारर सीरीज ‘बिच्छू का खेल (Bichoo Ka Khel)’ सप्ताह के शीर्ष 5 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में शामिल है; और 25 लाख दर्शकों के साथ नंबर 3 पर है. सीरीज भी चर्चा के आधार पर भारत में OTT की टॉप 10 सीरीज में शामिल हुई है.

दिव्येंदु (Divyenndu) के अभिनय को दर्शकों ने ‘प्यार का पंचनामा’ से ही पसंद किया है. उन्होंने लोकप्रिय वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में मुन्ना त्रिपाठी ‘के लिक्विड चरित्र को चित्रित किया है. उन्होंने अपने प्रमुख अभिनय के साथ सभी को आश्चर्यचकित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है जो उन्होंने आज तक निभाई है

© Copyright 2020-21 : The Wolf Newz Media | Designed By EMPL