भूमि पेडणेकर की लॉकडाउन के दौरान लगी लॉटरी, साइन किए छह ब्रांड

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

भूमि पेडणेकर की लॉकडाउन के दौरान लगी लॉटरी, साइन किए छह ब्रांड

भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) ने अपनी एक्टिंग के हुनर और भारत में जलवायु संरक्षण की वकालत के दम पर अपने लिए एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. 

Written By WolfNewz Editorial | Updated: November 17, 2020 19:50 PM IST

Bhumi Pednekar
भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar)

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) ने अपनी एक्टिंग के हुनर और भारत में जलवायु संरक्षण की वकालत के दम पर अपने लिए एक खास मकाम हासिल कर लिया है. भूमि की ब्रांड इक्विटी आज बेहद मजबूत है और यह उनके खरा, भरोसेमंद, सजग-ईमानदार नागरिक, सेल्फ-मेड, जोड़ने योग्य, प्रगतिशील और पारदर्शी होने तथा अपनी एक मुख्तलिफ आवाज रखने जैसे गुणों को प्रतिबिम्बित करती है. अपनी मौजूदा साख की बदौलत भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान छह ब्रांड अपनी झोली में डाल लिए हैं!

एक ब्रांड एक्सपर्ट का कहना है, ‘आज सभी ब्रांड ऐसे प्रचारकों की तलाश में रहते हैं, जिनके अपने कुछ मूल्य हों, जिनमें सच्चाई और खरापन हो. महामारी ने डायनेमिक्स को हमेशा के लिए बदल दिया है. सभी ब्रांड यह सुनिश्चित कर लेना चाहते हैं कि उनके प्रचार के लिए चुनी गई सेलेब्रिटी अपनी एक आवाज रखती हो और वह मूल्यों तथा नैतिकता के पक्ष में खड़ा/खड़ी हो. भूमि पेडणेकर जैसी एक्ट्रेस की साख आसमान छूने की वजह यह है कि वह प्रोग्रेसिव सिनेमा के पक्ष में खड़ी हैं, वर्तमान में स्क्रीन पर आजाद खयालों वाली आधुनिक भारतीय महिला का प्रतिनिधित्व करने का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ रही हैं और अपनी क्लाइमेट चेंज वाली पहल के बल पर आने वाली पीढ़ियों के लिए आवाज भी बुलंद कर रही हैं.’

भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) को केवल बॉलीवुड में किए गए उनके सॉलिड काम और बॉक्स-ऑफिस पर उनकी उल्लेखनीय सफलता के लिए ही यश, सम्मान और प्रतिष्ठा नहीं मिली है, बल्कि उनको एक ऐसी मुखर नागरिक होने के चलते भी सराहा जाता है, जो जलवायु संरक्षण की जोरदार वकालत करती हैं. भूमि पर्यावरण को लेकर हमेशा एक जागरूक नागरिक रही हैं, जिन्होंने देशवासियों के बीच जागरूकता बढ़ाने के लिए जलवायु संरक्षण को एक मुहिम के तौर पर हाथ में लिया है. भूमि ने ‘क्लाइमेट वारियर’ नामक एक सराहनीय ऑनलाइन एवं ऑफलाइन पहल शुरू कर रखी है, जिसके जरिए वह पर्यावरण-सुरक्षा की दिशा में अपना योगदान करने हेतु भारत के नागरिकों को एकजुट कर रही हैं. इस नेक और जरूरी पहल से जुड़ने के लिए उन्होंने इस पहल में भाग लेने के लिए बॉलीवुड को भी जुटाया है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]