Bhojpuri Gana Video: पवन सिंह का होली पर धमाका, ‘लहे लहे रंगब सलवरवा’ की धूम

Bhojpuri Gana Video: पवन सिंह का होली पर धमाका, 'लहे लहे रंगब सलवरवा' की धूम

Bhojpuri Gana Video: पवन सिंह‍ (Pawan Singh) का रंग जोर-शोर से चढ़ने लगा है, क्‍योंकि उनका एक और होली गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है.

Bhojpuri Gana Video Pawan Singh Holi Song Lahe Lahe Rangab Salwarwa
पवन सिंह‍ (Pawan Singh)

Bhojpuri Gana Video: भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री पर एक बार फिर से सुपर स्‍टार पवन सिंह‍ (Pawan Singh) का रंग जोर-शोर से चढ़ने लगा है, क्‍योंकि उनका एक और होली गाना (Bhojpuri Holi Songs) रिलीज होते ही वायरल हो गया है. गाना है ‘लहे लहे रंगब सलवरवा’ जिसे ग्‍लोबल म्‍यूजिक जंक्‍शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया. यह गाना रिलीज होते वायरल होने लगा. तभी यह गाना रिलीज के बाद महज 17 सेकेंड में एक लाख 63 हजार व्‍यूज के आंकड़े को छू गया. यह भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में रिकॉर्ड है, जो साबित करता है कि कोरोना काल के बाद पवन सिंह का जलवा एक बार फिर से भोजपुरी वर्ल्‍ड में खूब चल रहा है. वैसे 24 घंटे में इस गाने को 3 मिलियन से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं.

पवन सिंह (Pawan Singh) ने गाना ‘लहे लहे रंगब सलवरवा’ आरोही भारद्वाज के साथ डूएट गया है, जो बेहद कर्णप्रिय है. वहीं, इस गाने के म्‍यूजिक वीडियो में पवन सिंह के साथ डिंपल सिंह नजर आई हैं. डिपंल और पवन की केमेस्‍ट्री ऑडियंस को खूब भा रही है. इस गाने के लिरिक्‍स अरूण बिहारी ने तैयार किए हैं. म्‍यूजिक छोटे बाबा (बासही)  का है. वीडियो डायरेक्‍टर रवि पंडित हैं और कोरियोग्राफी राहुल यादव व ऋतिक ने की है.

बता दें कि इस साल का पवन सिंह का पहला होली गीत ‘लहँगवा लस-लस करता’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी से हुआ था, जिसको रिलीज होने के मात्र 3 घंटे में ही 2 मिलियन व्यूज, 6 घंटे में 4 मिलियन व्यूज और 8 घंटे में 6 मिलियन व्यूज, 14 घन्टे में 9 मिलियन व्यूज और 20 घंटे में 12 मिलियन व्‍यूज यूट्यूब पर पार कर लिया था. पवन सिंह ने इसके लिए सबों का आभार व्‍यक्‍त किया है और कहा कि सभी उन पर अपना प्‍यार और आशीर्वाद यूं बनाये रखें.