अमिताभ बच्चन ने अराध्या संग गाना किया रिकॉर्ड, स्टूडियो में यूं दिखी दादा-पोती की जोड़ी

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

अमिताभ बच्चन ने अराध्या संग गाना किया रिकॉर्ड, स्टूडियो में यूं दिखी दादा-पोती की जोड़ी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी पोती अराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) के साथ एक नया गाना रिकॉर्ड किया है.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: January 1, 2021 1:25 PM IST

Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी पोती अराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) के साथ एक नया गाना रिकॉर्ड किया है. अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर बुधवार रात में एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वे एक स्टूडियो में गाना रिकॉर्ड करते दिख रहे हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा, कल सुबह…उत्सव की शुरुआत….लेकिन किसलिए…यह भी एक दूसरा दिन और दूसरा साल ही तो है… बड़ी बात! इससे अच्छा है कि परिवार के साथ संगीत ही तैयार किया जाए.”

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) के साथ स्टूडियो में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिनेता अभिषेक बच्चन मौजूद थे. अमिताभ बच्चन ने पोती के साथ की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की है. उन्होंने लिखा, “जब दादा और पोती स्टूडियो में माइक के सामने हों और संगीत तैयार करें.”

हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह गाना किसी फिल्म का है या विशेष प्रोग्राम का हिस्सा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कई फिल्मों में गाने गाए हैं और सबसे पहला गाना उन्होंने ‘मेरे पास आओ’ (मिस्टर नटवरलाल, 1979) फिल्म में गाया था. अमिताभ बच्चन आखिरी बार शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सीताबो में नजर आए थे, जिसमें आयुष्मान खुराना भी थे. फिल्म इसी साल जून में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी और इसे काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिला था. अभिनेता की आने वाली फिल्म अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]