अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह ने शुरू की ‘बॉब बिस्वास’ की शूटिंग

[INSERT_ELEMENTOR id="7393"]

अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह ने शुरू की 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इस साल अपनी वेब सीरीज ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ के साथ ओटीटी (OTT) स्पेस में एक उभरता चेहरा बन गए हैं, जो जल्द ही ‘बिग बुल’ में नजर आएंगे.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: November 25, 2020 20:40 PM IST

Abhishek Bachchan
अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh)

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इस साल अपनी वेब सीरीज ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ के साथ ओटीटी (OTT) स्पेस में एक उभरता चेहरा बन गए हैं, जो जल्द ही ‘बिग बुल’ और अपनी कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स पर बनी संस ऑफ द सॉइल की एक अनूठी स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट सीरीज के साथ एक अलग अंदाज में दिखाई देंगे. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने फिल्म के पहले शेड्यूल को खत्म करने के नौ महीने बाद ‘बॉब बिस्वास’ की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. अभिनेता सोमवार को कोलकाता के लिए रवाना हो गए है और फ्लाइट से एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, ‘बॉब बनने की ओर बढ़ते कदम, सभी सुरक्षित रहिए. सुरक्षित सफर करिए. मास्क लगाए रखिए.’

 

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने आज से कोलकाता में शूटिंग फिर से शुरू कर दी है और 9 दिसंबर तक ‘बॉब बिस्वास (Bob Biswas)’ के साथ एक्शन में रहेंगे. फिल्म और उनका किरदार, बॉब बिस्वास के चरित्र का स्पिन ऑफ है जिसे विद्या बालन अभिनीत सुपरहिट फिल्म कहानी में सस्वत चटर्जी द्वारा निभाया गया था. वहीं, अभिषेक की ‘बॉब बिस्वास (Bob Biswas)’ में चित्रांगदा सिंह एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी. यह फिल्म गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्देशित है, जिसके साथ दीया घोष निर्देशन कि दुनियां में अपना डेब्यू कर रही हैं और सुजॉय घोष द्वारा लिखित है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]