[INSERT_ELEMENTOR id="7377"]

Coronavirus Vaccine: कोरोना वायरस की वैक्सीन कल आएगी! इस शख्स ने किया ऐलान

रिचर्ड होर्टन (Richard Horton) के ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. उन्होंने ट्वीट किया कि कल कोविड-19 के लिए बनाई जा रही वैक्सीन के नतीजों की घोषणा की जाएगी.

Written By WolfNewz Editorial | Updated: July 20, 2020 15:57 PM IST

Covid-19 In India
प्रतीकात्मक फोटो (Dimitri Houtteman On Unsplash)

Coronavirus Vaccine: कोरोना वायरस (Coronavirus) से पूरी दुनिया परेशान हैं. इतने दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक इस बिमारी का कोई तोड़ नहीं निकल सका है. इस वायरस से परेशान होने वाले देशो की सूची में भारत तीसरे नंबर पर पहुंच गया है. यहां हर रोज रिकॉड नए मामले मामले सामने आ रहे हैं. इन्हीं सब खबरों के बीच एक अच्छी खबर आ रही हैं. खबर है कि इस कोरोना वायरस की वैक्सीन (Coronavirus Vaccine) कल आ जाएगी. इस बारे में चिकित्सा क्षेत्र की दुनिया की सबसे प्रभावशाली पत्रिका ‘द लैंसेट’ के संपादक रिचर्ड होर्टन (Richard Horton) ने ट्वीट किया है.

रिचर्ड होर्टन (Richard Horton) के ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. उन्होंने ट्वीट किया कि कल कोविड-19 के लिए बनाई जा रही वैक्सीन के नतीजों की घोषणा की जाएगी. होर्टन ने ट्वीट किया: “कल. वैक्सीन. बस कह रहा हूं.” इस ट्वीट के बाद से ही पूरी दुनिया की नजर इस पर टिकी हुई है. अगर रिचर्ड होर्टन के दावों में सच्चाई है तो यह दुनियाभर के लिए अच्छी खबर हैं. क्योंकि कोरोना वायरस ने पहले ही हर क्षेत्र का नुकसान कर रखा है.

बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले भारत में तेजी से बढ़ रहे हैं. सोमवार को स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में सर्वाधिक 40,425 नए मामले सामने आए हैं. यह एक दिन में आए सबसे ज्यादा मामले हैं. इसी के साथ कुल संक्रमितों की संख्या 11 लाख के आंकड़े को पार करते हुए 11,18043 पर पहुंच गई है. वहीं बात करें मृतकों की संख्या की तो आपको बता दें कि पिछले 24 घंटों में 681 लोगों की मौत हुई है जिसके बाद कुल मृतकों की संख्या 27,497 पर पहुंच गई है.

[INSERT_ELEMENTOR id="7318"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7342"]
[INSERT_ELEMENTOR id="7072"]